Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, October 8, 2019

ELAD नेटवर्क एक अलग नज़र के साथ एक रियल एस्टेट प्लेटफ़ॉर्म है

Image result for elad token


क्या पसंद है?

ELAD Tech Ltd. - एक संपत्ति प्रबंधन कंपनी है जो सबसे उन्नत प्रौद्योगिकियों द्वारा समर्थित है। हम एक पेशेवर और विविध लंदन आधारित टीम हैं जो रियल एस्टेट उद्योग को कमजोर करना चाहते हैं, निवेश आकर्षित करते हैं और एक जगह पीयर 2 पीयर का आदान-प्रदान करते हैं।

हमारी अभिनव विकास टीम, अनुभवी रियल एस्टेट पेशेवर और ब्लॉकचेन प्रशंसक मिलकर अगली पीढ़ी की संपत्ति के लिए एक मंच बनाते हैं। हम मानते हैं कि हर किसी के पास किफायती घरों तक पहुंच होनी चाहिए, लेकिन बहुतों को यह भी नहीं पता है कि कहां से शुरू किया जाए।

हमारा लक्ष्य उन बाजारों तक पहुंच बनाना है जो पहले अनुपलब्ध थे, और लोगों को बाजार के साथ पैसा बनाने का अवसर देने के लिए, जबकि हमारे ग्राहकों के लिए अधिक लाभ प्राप्त करने के लिए बिचौलियों को कम करना। लोगों को उनकी संपत्ति पर पूरा नियंत्रण देने के लिए, हमारे मूल्यों और विश्वासों के अनुसार हमारे द्वितीयक बाजार का विकेंद्रीकरण किया जाएगा।

ELAD नेटवर्क किराए के लिए तैयार वाणिज्यिक और आवासीय अचल संपत्ति प्राप्त करता है। हमारे ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म के माध्यम से, आम जनता ELAD संपत्ति पोर्टफोलियो में शेयर खरीद सकती है, $ 50 से शुरू होकर, हमारे क्रिप्टोक्यूरेंसी ELAD टोकन का उपयोग करके, जो उन्हें अपने निवेश पर अधिक नियंत्रण प्रदान करेगा।

यह कैसे काम करता है

शेयर स्वामित्व एक ऐसी विधि है जिसमें कुछ असंबद्ध पार्टियां मूल्यवान मूर्त संपत्ति, आमतौर पर हवाई जहाज, क्रूज जहाज या अचल संपत्ति के मालिक होने के जोखिम को साझा और कम कर सकती हैं। यह वित्तीय कारणों से किया जा सकता है, लेकिन आमतौर पर इसमें व्यक्तिगत पहुंच होती है। भिन्नात्मक खरीद को प्रोत्साहित करने वाले मुख्य कारकों में से एक संपत्ति को बनाए रखने की लागत को साझा करने की क्षमता है जो एक पूर्ण कार्य दिवस के दौरान एक मालिक द्वारा उपयोग नहीं किया जाएगा।

प्रत्येक भिन्नात्मक प्रयास के लिए नियमों और विनियमों (गुट की खरीद से पहले सहमत) का प्रबंधन करने और स्वामित्व के दस्तावेज में निर्दिष्ट लोगों के अनुसार संपत्ति बनाए रखने के लिए किसी प्रकार के नियंत्रण की आवश्यकता होती है। सामान्य तौर पर, प्रबंधन एक से अधिक सुविधाओं के दैनिक संचालन की निगरानी करेगा, हालांकि यह आवश्यक नहीं है।

व्यक्तिगत भिन्नात्मक संपत्तियों को एक इकाई द्वारा प्रबंधित किया जा सकता है। प्रत्येक मालिक को संपत्ति तक पहुंच के आधार पर निर्धारित राशि की गारंटी दी जाती है, जिसे आमतौर पर पट्टे या चार्टर के रूप में जनता के लिए उपयोग किया जा सकता है या पेश किया जा सकता है, और आय आमतौर पर प्रबंधन कंपनी और आंशिक मालिक के बीच वितरित की जाती है।

इसके अलावा, प्रत्येक मालिक स्वामित्व के प्रतिशत के संबंध में वार्षिक प्रबंधन और रखरखाव शुल्क का हिस्सा भुगतान करता है। अपने प्रारंभिक अचल संपत्ति निवेश को बनाए रखते हुए, आसानी से विविध पोर्टफोलियो बनाएं, अपने पोर्टफोलियो की आय से क्रिप्टोक्यूरेंसी या एक निर्दिष्ट मुद्रा प्राप्त करें।


एलाड टोकन


ईएलएडी टोकन ईआरसी 20 मानक के अनुसार बनाया गया है; यह एक क्रिप्टोक्यूरेंसी है जिसका उपयोग ईएलएडी नेटवर्क निवेश मंच पर रियल एस्टेट लेनदेन में भाग लेने के लिए किया जाता है। हमारे दर्शकों को बिक्री के दौरान ईएलएडी टोकन प्राप्त किया जा सकता है या बिक्री समाप्त होने के बाद क्रिप्टोक्यूरेंसी के आदान-प्रदान के लिए एक्सचेंज किया जा सकता है।

ELAD नेटवर्क बिक्री उन शुरुआती निवेशकों के लिए डिज़ाइन की गई है, जिन्हें एक क्रिप्टोकरेंसी की आवश्यकता होती है, जो उपयोग के मामले के आधार पर बढ़ सकते हैं या ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर अचल संपत्ति के पहले ऑफ़र तक पहुंच सकते हैं। ELAD टोकन का उपयोग करना एक संपत्ति लेनदेन है; कोई भी ईएलएडी टोकन जो एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से लागू होता है, आपको रियल एस्टेट से पूंजी और आय प्राप्त करने का अधिकार देता है।

प्रारंभिक टोकन बेचने का उद्देश्य एक ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म बनाना और रियल एस्टेट को ELAD नेटवर्क के रियल एस्टेट विशेषज्ञों द्वारा चयनित करना है। सभी संपत्तियों को ऑनलाइन प्लेटफार्मों के माध्यम से निवेशकों को पेश किया जाएगा, जो संपत्ति नेटवर्क का निर्माण करते समय ईएलएडी टोकन के मूल्य में वृद्धि करेगा।




कृत्रिम होशियारी


हमारे पास रोबोटिक्स और ऐ (कृत्रिम बुद्धिमत्ता) के क्षेत्र में कई वर्षों का अनुभव है। ELAD नेटवर्क प्लेटफॉर्म डिजिटल एजेंटों को क्रिप्टोक्यूरेंसी और रियल एस्टेट लेनदेन में मदद करने में मदद करेगा जो फीस, इतिहास और लेनदेन करने के तरीकों के बारे में प्रासंगिक जानकारी प्रदान करता है।

हमारे डिजिटल एजेंट 24 घंटे का संचार चैनल प्रदान करेंगे, जो असाधारण ग्राहक सेवा प्रदान करेगा जिसे आप गिन सकते हैं। हम पारदर्शिता और ईमानदारी प्रदान करने का प्रयास करते हैं, इसलिए हम संचार समस्याओं या छिपे हुए एजेंडों को दूर करते हैं जो कुछ लोगों के एजेंटों या दलालों के साथ हो सकते हैं। उत्कृष्ट ग्राहक सेवा प्रदान करने के अलावा, डिजिटल एजेंट लागत को कम करते हैं, जो बदले में हमारे ग्राहकों के लिए बचत पैदा करता है। ।




बिक्री घटना

100 मिलियन ELAD टोकन एक निश्चित इन्वेंट्री में मुद्रित किए गए थे। टोकन की बिक्री के बाद किसी भी शेष भंडार और टोकन को बचाया या "जलाया" जा सकता है, जो उपलब्ध स्टॉक को भी बदल सकता है।

TOKENOMIK


एक सफल मुद्रा लेनदेन प्राप्त करने के तुरंत बाद स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट टोकन वितरित करता है।

ELAD टोकन सीधे उस पर्स के पते पर भेजा जाता है जिसे ETH ने ELAD अनुबंध में दर्ज किया है, इसे अपने व्यक्तिगत वॉलेट से भेजें, न कि एक्सचेंज से (उदाहरण के लिए, कॉइनबेस)। प्रति लेनदेन) भेजने के लिए आवश्यक है। सीमित इन्वेंट्री वाले शुरुआती उपयोगकर्ताओं के लिए छूट उपलब्ध है, कृपया विनिमय दर की पुष्टि करने के लिए नवीनतम मूल्य अपडेट देखें।

presale

सभी ईएलएडी टोकन का 15% प्रांतीय प्लेटफार्मों के शुरुआती उपयोगकर्ताओं के साथ प्रीसेल्स के दौरान उपलब्ध होगा। पूर्व-बिक्री की तारीख पाने के लिए और प्रारंभिक पहुँच प्रदान करने के लिए पंजीकरण करें।

1. स्टार्ट डेट: टीबी

2. स्वीकृत मुद्राएं: ETH

3. अधिकतम प्री-सेल ऑफर: 15,000,000 ईएलएडी

4. बिक्री से पहले टोकन का मूल्य: 1 ईटीएच = टीबी

5. अधिकतम लेनदेन राशि: 250 ईटीएच

खेल खेलते हैं


ईएलएडी टोकन की अंतिम संख्या प्रेस्ले के दौरान वितरित की गई दुकानों की संख्या से उपलब्ध होगी।

1. स्टार्ट डेट: टीबी

2. बेची गई टोकन की अधिकतम संख्या: 60 000 000 ELAD

3. मुख्य बिक्री टोकन का मूल्य: 1 ईटीएच = टीबी

4. अधिकतम लेनदेन राशि: 500 ईटीएच

बुनियादी बिक्री मूल्य बोनस

पहले 15 मीटर ELAD टोकन: 1 ETH = टीबी (50% बोनस)

दूसरा ईएलएडी काउंटर 15 मीटर: 1 ईटीएच = टीबी (20% बोनस)

3 ईएलएडी काउंटर 15 मी: 1 ईटीएच = टीबी (10% विफलता दर)

शेष ELAD टोकन: 1ETH = टीबी

रोड मैप



टीम










कंसल्टेंट्स




साथी




अतिरिक्त जानकारी प्राप्त करें:
लेखक (cah.nglumud)
Bitcointalk प्रोफ़ाइल : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656478
ETH पता : 0xf621224583E23aD79dAA5B85128a46b8cD2f9D07

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot