Breaking

Post Top Ad

Your Ad Spot

Tuesday, October 8, 2019

कीमिया_ भुगतान की दुनिया में क्रांति लाती है



परिचय

इंटरनेट पर व्यापार केवल इलेक्ट्रॉनिक भुगतानों को संसाधित करने के लिए बाहरी लोगों के रूप में स्वीकार करने वाले मौद्रिक संगठनों पर निर्भर करने के लिए आया है। हालांकि फ्रेमवर्क ज्यादातर एक्सचेंजों के लिए पर्याप्त रूप से कार्य करता है, सब कुछ के बावजूद यह ट्रस्ट-आधारित मॉडल की आंतरिक कमियों का अनुभव करता है। वे संसाधन सुनिश्चित करते हैं और आधिकारिक सीमाएं निर्धारित करते हैं। वे वर्ण और सत्य अवसरों की स्थापना और पुष्टि करते हैं। वे देशों, संघों, नेटवर्क और लोगों के बीच संघों का प्रबंधन करते हैं। वे प्रशासनिक और सामाजिक गतिविधि को नियंत्रित करते हैं। लेकिन फिर इन बुनियादी उपकरणों और उनकी देखरेख के लिए तैयार किए गए प्रशासन ने अर्थव्यवस्था के उन्नत बदलाव के बारे में पता नहीं लगाया है। वे फॉर्मूला 1 रेस वाहन को पकड़ने में व्यस्त समय ग्रिडलॉक के समान हैं। एक कम्प्यूटरीकृत दुनिया में, हम कैसे प्रबंधन करते हैं और आधिकारिक नियंत्रण को बदलते रहने की जरूरत है। ब्लॉकचेन इस मुद्दे का ध्यान रखने की कसम खाता है। बिटकॉइन और अन्य आभासी मौद्रिक रूपों के मूल में नवाचार, ब्लॉकचेन खुला है, यह एक ऐसा रिकॉर्ड है जो दो समारोहों के बीच प्रभावी और स्पष्ट और स्थायी तरीके से आदान-प्रदान कर सकता है। इसी तरह रिकॉर्ड को स्वाभाविक रूप से एक्सचेंजों को ट्रिगर करने के लिए अनुकूलित किया जा सकता है।




वास्तव में कीमिया क्या है


सट्टा रसायन विज्ञान एशिया प्रशांत में एक मुख्य डिजिटल मनी भुगतान व्यवस्था और नवाचार आपूर्तिकर्ता है जो त्वरित और सुरक्षित और लाभप्रद मिश्रण क्रिप्टो-फिएट भुगतान ढांचे और व्यवस्था के साथ वेब और डिस्कनेक्ट किए गए विक्रेताओं पर बल देता है।

कीमिया ग्लोबल पेमेंट सॉल्यूशंस लिमिटेड (कीमिया) की दृष्टि कीमिया ग्लोबल पेमेंट सॉल्यूशंस लिमिटेड का ब्रांड नाम है, जबकि ACH अल्केमी द्वारा दिया गया टोकन है, और इसे नीचे संघनक के रूप में उपयोग किया जाता है।) ओपन-सोर्स प्रोटोकॉल और त्वरित आइटम उन्नति देना है। ब्लॉकचैन इनोवेशन से विकेंद्रीकरण, चतुर समझौतों और समझौते के साधनों के मद्देनजर दुनिया भर में भुगतान व्यवस्था को त्वरित, सुरक्षित, मददगार, अनुकूलनीय और जल्दी से विकसित करने के लिए जैविक प्रणाली के सहयोगियों के लिए चरण।

पोर्टेबल भुगतान अनुप्रयोगों में कीमिया और इसके इको-साथियों के समृद्ध मुठभेड़ों के माध्यम से, समूह ब्लॉकचेन अवधि में भुगतान व्यवसाय के नवाचार अनुप्रयोग का नेतृत्व करने और उन व्यवस्थाओं का उपयोग करने के लिए निश्चित है जहां पारंपरिक भुगतान डीलरों के साथ अच्छी तरह से जाना जाता है।




विकेन्द्रीकृत शानदार समझौता भुगतान समझ और विभिन्न भुगतान नवाचार संगठनों की विकास क्षमताओं के लिए प्रेरक बलों के माध्यम से, समूह तकनीकी उपहारों की मानव बहुतायत को लागू करने की उम्मीद करता है, व्यापार नेटवर्क के अनुसार आने के लिए सहमति का उपयोग करता है, और सीधे उपयोग का आश्वासन देता है नवाचार के साथ मानकों, ताकि डिजिटल पैसे जल्द ही वास्तविक विनिमय का एक महत्वपूर्ण टुकड़ा में बदल सकते हैं।

सट्टेबाजी रसायन विज्ञान की गुणवत्ता भुगतान व्यवसाय और परिचालन अनुभव के समूह की गहन समझ में निहित है। समूह बटुआ भुगतान, क्रॉस-आउटस्कर्ट प्राप्त करना, कॉर्पोरेट वित्त संचय, कंपित परिसंचरण और अन्य पारंपरिक भुगतान कार्यक्रमों के लिए उत्तर एकत्र करना, दुनिया भर में भुगतान नवाचार पैटर्न को जानता है। एशियाई भुगतानों में तकनीकी नेटवर्क में इसकी एक महान प्रणाली है।

विजन

विकेन्द्रीकरण, प्रेमी समझौतों और ब्लॉकचेन के समझौते प्रणाली द्वारा समर्थित सट्टा रसायन शास्त्र, रसायन विद्या उद्योग के खिलाड़ियों को भुगतान नवाचार के नए समय को समझने के लिए खुले स्रोत प्रोटोकॉल की प्रगति का उपयोग करके और क्रॉस की प्रभावशीलता में सुधार करने के लिए खुले और डी चरण का उपयोग करके सशक्त करेगा। -भुगतान का भुगतान; डीलरों और ग्राहकों को एक तेज, उत्तरोत्तर सुरक्षित, तेजी से लाभप्रद, और उत्तरोत्तर अनुकूलनीय दुनिया भर में भुगतान व्यवस्था देने के लिए।



उद्देश्य

अल्केमी का लक्ष्य नेटवर्क समझौते के माध्यम से भुगतान प्रोटोकॉल की योजना बनाना है, दिन-प्रतिदिन हमारे जीवन में डिजिटल मुद्रा की घुसपैठ को तेज करने के लिए एक विकेन्द्रीकृत, विश्वास नियंत्रित ढांचे का निर्माण करना है; और सबसे ऊपर शिपर्स, ग्राहक और बाजार को भुगतान के विशेषाधिकार बहाल करने के लिए।

प्रथागत भुगतान प्रणाली के सबसे महत्वपूर्ण मुद्दों में से एक यह है कि वैध FIAT मौद्रिक मानक एक्सचेंजों के लिए कुलीन विकल्प हैं। यह उस बिंदु पर समाशोधन और निपटान रूपों पर नियंत्रण रखने के लिए एक साथ संगठनों को सक्षम बनाता है।

एक विकेन्द्रीकृत खुली जैविक प्रणाली के रूप में, कीमिया भुगतान प्रणाली उन विभिन्न संसाधनों तक पहुंच प्रदान करती है, जिन्हें बेचा जा सकता है, हालांकि पैसे के विभिन्न क्रिप्टोग्राफिक रूपों, टोकन, क्रेडिट भुगतान और क्रेडिट विशेषज्ञ संगठनों के उद्देश्यों, विभिन्न प्रकार के कम्प्यूटरीकृत संसाधनों और fiat मौद्रिक मानकों; अंतिम बार एक्सचेंजों के लिए विकल्प खोलने और उन्हें एक प्रकार की नकदी पर रोक नहीं है। हम स्वीकार करते हैं कि ग्राहकों और डीलरों को भुगतान और पुनर्भुगतान के लिए किस नकदी का उपयोग करने का विशेषाधिकार सुरक्षित है।

तकनीकी विशेषताएं


पैसे के किसी भी डिजिटल रूपों की पावती को सशक्त बनाने के लिए अलग-अलग खुले ब्लॉकचेन पर सट्टा रसायन विज्ञान भुगतान समझौता प्रोटोकॉल को लगातार व्यक्त किया जा सकता है।

सदस्यता-आधारित और दोहराए जाने वाली भुगतान की माँगों को पूरा करने के लिए इंडस्ट्रीज़ की ज़रूरतों के लिए सुलभ अनुकूलन मॉडल, जिसमें PULLPAY (क्लाइंट चेक करने के लिए शिपर) भी शामिल है।

बोलस्टर स्केलिंग की व्यवस्था, उदाहरण के लिए, लाइटनिंग नेटवर्क, रेडेन नेटवर्क, स्टेट चैनल नेटवर्क बस क्रॉस-चेन पेमेंट्स के रूप में।

एआई और एआई गलत बयानी खतरे को कम करने और क्रिप्टोग्राफिक पैसे की लागत के बिगड़ते खतरे को बाड़ने के लिए प्रणाली और गतिशील प्रक्रियाओं की सुरक्षा में सुधार करते हैं।

ROADMAP





आधिकारिक लिंक:

WEBSITE: https://www.achpay.org/alchemy_english.html

WHITEPAPER: https://www.achpay.org/static/files/V3.8_WP-E_Alchemy_20190906.pdf

TELEGRAM: https://t.me/alchemy_official

मीडिया: https://medium.com/@alchemyGPS

लेखक  (cah.nglumud)

Bitcointalk प्रोफाइल : https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2656478

ETH : 0xf621224583E23aD79dAA5B85128a46b8cD2f9D07

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad

Your Ad Spot